बीजापुर/दंतेवाड़ा@ गीदम कांग्रेसी नेता शकील रिजवी का सड़क दुर्घटना में हुई शिवम पांडे की मौत का गहरा कनेक्शन निकलकर सामने आया है। बता दे कि बीते 17 जनवरी को कोडेनार थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में शिवम पांडे की मौत हो गयी थी। इधर मृतक शिवम परिजन इस हादसे के पीछे गीदम निवासी कांग्रेस नेता शकील रिजवी को कसूरवार मानते हुये, न्याय की मांग कर रहे। मृतक शिवम के पिता राजेश शंकर पांडेय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेसी नेता शकील रिजवी पर हिट एंड रन के साथ हत्या का मामला दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई है।सुनिये क्या आरोप लगाये शिवम के पिता ने इस वीडियो में

बता दे आपको साक्ष्यों को छिपाकर पुलिस को गुमराह करने का आरोप भी शकील रिजवी पर लगे हैं। घटना स्वयं करने के बाद शकील रिजवी अपनी राजनैतिक पहुँच का इस्तेमाल कर इस घटना पर पर्दा डालने का कुकृत्य भी करते पाये गये। मगर घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने शकील रिजवी की लाल वेन्यू नम्बर सीजी 21 एफ 7860 को घटनास्थल पर और दुर्घटना के तुरंत बाद दुर्घटना में प्रयोग कार से शकील रिजवी को उतरते देखा था, तस्वीरे वायरल होने के बाद कोडेनार पुलिस ने जो घटना के तुरंत बाद अज्ञात वाहन की ठोकर से घटना के मुख्य आरोपी शकील रिजवी के ब्यान के आधार पर बता रही थी वही अब इस केस पर शकील रिजवी की गाड़ी एक्सीडेंट पर जप्त कर साथ ही घटना में पुलिस को गुमराह करने के मामले में अपराध दर्ज कर आरोपी बनाया गया है। जिनकी गिरफ्तारी कर थाने से ही जमानत दे दी गयी। पुलिस को मिथ्या सूचना देने की धारा 177 भी लगाई गई है। उक्त जानकारी कोडेनार टीआई संजय सिंह ने दी है।

सबसे बड़ी बात यह है कि मृतक के पिता अपने बेटे की मौत का न्याय मांगने के लिए बस्तर एसपी से भी लिखित में गुहार लगा चुके हैं। मगर कांग्रेसी नेता मुख्यमंत्री का करीबी होने की वजह से बच निकलने की जुगत में लगा हुआ है। दंतेवाड़ा जिले में इससे पहले भी शकील रिजवी चावल तस्करी पकड़न में सुर्खियां बटोर चुके हैं। अब इस तरह के मामले में इनकी संलिप्तता कांग्रेस पार्टी के दामन में भी दाग लगा रही है।