दंतेवाड़ा- पट्रोल डीजल की बढ़ी कीमतों को लेकर कांग्रेसियों ने सोमवार को विरोध प्रदर्शन की एक बड़ी पैदल रैली कांग्रेस कार्यलय से दंतेवाड़ा कलेक्ट्रेट तक निकाली।

वीडियो देखिये

रैली के लिये ठेले पर बाइक चढ़ाकर ठेलते कलेक्ट्रेट तक विरोध जताते ले जाया गया। पर इस रैली में कार्यकर्ताओं ने जमकर शोसल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाकर रख दी। कई लोग बिना मास्क के एक दूसरे से सटे रैली में नजर आये।

जिलाध्यक्ष sdm को ज्ञापन देते

जिला अध्यक्ष अवधेश गौतम ठेले पर चढ़ी बाइक पर सवार थे जिन्होंने जमकर मोदी सरकार के खिलाफ पट्रोल-डीजल के दामों को लेकर नारेबाजी भी की।

लेकिन नेताओ के इस ठेले बाइक विरोध रैली में पीछे बकायदा सूमो और बाइक चल रही थी. जबकि विरोध डीजल और पट्रोल के दामों का था।

इधर कोरोना की चपेट में दंतेवाड़ा जिले में संक्रमितों की संख्या में इज़ाफ़ा हो रहा है हाल में ही 2 सीआईएसएफ के जवान भी संक्रमित निकल चुके हैं। ऐसे में अधिक संख्या में जिस तरह से विरोध प्रर्दशन हुआ वह भी प्रशासन को देखना चाहिये। और राजनीतिक दलों की रैली धरना आंदोलन पर नियमो की कसावट करनी चाहिये।

दंतेवाड़ा की रैली में दामों के विरोध का ज्ञापन क्लेक्टर के माध्यम से राष्ट्रपति को सौंपा गया। साथ ही मांग की गई कि केंद्र सरकार दामों में गिरावट करें।