दंतेवाड़ा- दंतेवाड़ा जिले में धान खरीदी केंद्र के शुभारंभ में कांग्रेस जिला अध्यक्ष अवधेश गौतम, जिला पंचायत सदस्य सुलोचना वट्टी, व सांसद प्रतिनिधि वीरेंद्र गुप्ता बालूद धान खरीदी केंद्र पहुँचकर छत्तीसगढ़ माता के छायाचित्र पर दीप प्रज्वलित कर किसानों को तिलक लगाकर शुभारंभ किया गया. इस अवसर पर श्री गौतम ने छग के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को किसान पुत्र बताते हुये किसानों का दर्द समझने वाला कहा।

वही कांग्रेस पार्टी के साथ पहुंचे युवा नेता रितेश जैन ने मीडिया से खास चर्चा पर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर बरसे, मोदी सरकार के द्वारा लाये गये किसान बिल में बहुत सी कमियां है, लेकिन छग की भूपेश सरकार किसानों के साथ हर कदम में खड़ी है, क्योकि प्रदेश के मुख्यमंत्री स्वयं एक किसान है और वे हमेशा किसानों के साथ न्याय ही करेंगे।

शुभारंभ

आपके बता दें कि दंतेवाड़ा जिले के 12 उपार्जन केंद्रों में जिले भर के किसानों के धान समर्थन मूल्य में आज से पंजीकृत किसानों से खरीदे जा रहे है। बालूद केंद्र में देर शाम तक 4 किसानों ने पहले ही दिन धान बेचा। शुभारम्भ के मौके पर देवचंद ठाकुर, चन्द्रशेखर ठाकुर, संत कश्यप सरपंच,शेखर जादौन भी मौजूद रहे।