दंतेवाड़ा@ छग में कांग्रेस की सरकार साढ़े तीन साल में ही निरकुंश तानाशाह और सच को कुचलने वाली सरकार बन गयी है. हमारे नेता ने तो सिर्फ कोरबा में कोयला चोरी किस तरह से हो रही यही दिखाया था. जिस सरकार को कोयला चोरों की जांच करनी थी वही सरकार हमारे नेता ओपी चौधरी पर ही मुकदमा दर्ज करवा दी. मतलब कांग्रेस सरकार सच को दबाना चाहती है. उक्त बातें दंतेवाड़ा जिले के बीजेपी के सबसे दमदार युवा नेता रामू नेताम ने ओपी चौधरी पर दर्ज हुई एफआईआर को लेकर कहि है।

दरअसल श्री नेताम ने जारी प्रेसनोट के माध्यम से कहा की
सरकार का बिना जांच के ही वीडियो को फर्जी बताना मिलीभगत को दर्शाता है और अपना पर्दाफाश होने की वजह से भूपेश सरकार पुलिस के दम से सच्चाई की आवाज दबाना चाहती है.लगता है कि ये चोरी सरकार की सहमति और भागीदारी से की जा रही एक संगठित लूट का हिस्सा है ,
हमारी पार्टी का कार्यकर्ता सरकार की इस दमनकारी सोच से डरने वाला नहीं है साथ ही श्री नेताम ने आगे कहा कि
कांग्रेस पार्टी भारत में भ्रष्टाचार की जननी है इस बात का प्रमाण कल कांग्रेस पार्टी ने समस्त देश के सम्मुख प्रस्तुत भी किया ।
राहुल गांधी जिनके ऊपर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे हैं और जब भ्रष्टाचार निरोधक संस्था ने राहुल जी को मात्र पूछताछ के लिए बुलाया तो कांग्रेस ने पूरे देश में प्रदर्शन किया ।
इससे प्रमाणित होता है कि कांग्रेस भ्रष्टाचार को न केवल बढ़ावा देती है बल्कि पकड़े जाने पर देश में अस्थिरता फैलाने का प्रयास भी करती है ।
ओपी चौधरी पर कांग्रेस सरकार द्वारा एफआईआर ,चोरी पकड़ने जाने पर प्रदर्शित की जाने वाली कुंठा है ।

कोयले की दलाली में पहले भी कांग्रेस के हाथ काले हो चुके हैं और इस बार ओपी चौधरी ने इन्हे रंगे हाथों पकड़ के ,सांप के बिल में हाथ डाल दिया ,जिससे कांग्रेस सरकार बौखला गई कि कैसे कोई उनकी चोरी को जनता के सामने ला सकता है ,कांग्रेस सरकार ओपी चौधरी से डरती है उन्हे पता है यदि ओपी चौधरी को नहीं रोका गया तो ये कांग्रेस सरकार की सारी नाकामियों को जनता के सामने ले आएंगे इसलिए वो FIR के माध्यम से उन्हे रोकने का असफल प्रयास कर रहे हैं ।
भारतीय जनता पार्टी का एक एक कार्यकर्ता ओपी चौधरी के साथ है और कांग्रेस सरकार प्रदेश में अपने अंतिम दिन गिन रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

The Aware News
%d bloggers like this: